सड़क दुर्घटना में ट्रक चालक की मौत, परिवार में मचा कोहराम,शोक में डूबे लोग

0 98
जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के बड़ागांव निवासी मुकेश सरोज (30) पुत्र राजनाथ सरोज ट्रक ड्राइवर की एक दुर्घटना में मौत हो गई खबर आते ही परिवार में कोहराम मच गया है।
बताया जा रहा है कि वह तीन दिन पूर्व मुंगराबादशाहपुर से सामान लादकर उन्नाव के लिए निकला था। आगरा एक्सप्रेस-वे बांगरमऊ उन्नाव पुलिस चौकी के पास पहले से ही एक ट्रक खड़ा था। जब तक ट्रक चालक मुकेश सरोज कुछ समझ पाता पीछे से खड़े ट्रक में घुस गया। हादसा इतना भयानक था कि दोनों ट्रकों के परखच्चे उड़ गए।
हादसे में मुंगराबादशाहपुर के बड़ागांव निवासी ट्रक चालक मुकेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के पश्चात पहुंची पुलिस ने क्रेन और कटर के सहारे मुकेश को बाहर निकाला। जेब से मिले मोबाइल और आधार कार्ड से उसकी पहचान हो सकी।
पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी तो घर में मातम पसर गया। पत्नी रीमा देवी दहाड़ मारकर रोने लगी। दोनों बच्चे भी मां को रोता देख सिसकने लगे। पिता राजनाथ व माता राजकुमारी बेसुध हो कर गिर पड़े।
गांव के लोगों ने परिजनों को किसी तरह से संभाला। परिजन व ग्रामीण घटनास्थल बांगरमऊ मऊ उन्नाव पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के बाद मुंगराबादशाहपुर ले आए। रविवार को देर रात प्रयागराज में अंतिम संस्कार कर दिया गया।
Leave A Reply

Your email address will not be published.