भाजपा का मतदाता अभिनंदन कार्यक्रम पार्टी की नीति से समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाने का संदेश दिया

0 93

 

 

तामीर हसन शीबू 

 

जौनपुर : भाजपा कार्यकर्ताओं की मतदाता अभिनंदन यात्रा कार्यक्रम के तहत मुंगराबादशाहपुर में बैठक आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने किया।

 

बैठक को सम्बोधित करते हुए राजयसभा सांसद सीमा द्विवेदी ने कहा कि हम सभी के लिए यह गर्व का विषय है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में लगातार तीसरी बार एनडीए की सरकार बनी है। मोदी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से प्रभावित होकर देश के मतदाताओं ने भाजपा के प्रति अपना विश्वास व्यक्त किया है। केंद्र सरकार से समन्वय बनाकर सांसद राज्य की विकास योजनाओं को आगे बढ़ाने का कार्य करेंगी।

 

लोकसभा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में चौमुखी विकास हुआ है और आगे भी विकास होता रहेगा मुझे सांसद बनने क मौका नही मिला फिर भी मै जौनपुर के विकास के बारे मे सॉचता हु और हर संभव प्रयास करुँगा कि जौनपुर का विकास कैसे हो। पहले हर जिले में एक- एक अपराधी जिला चलाते थे आज प्रदेश में भी जो माफिया हुआ करते थे या तो वह जेल में है या फिर उन्हें अपने कर्मों की सजा मिल गई है। अपराधियों में ऐसा खौफ है कि वह अब जेल से बाहर निकलना भी नहीं चाहते। जिन्होंने गरीबों को सताया उनकी जमीने हड़पी आज सरकार ने उन अपराधियों पर कार्यवाही करके गरीबों को उनकी जमीन लौटाई और रंगदारी वसूली आदि भी पूरी तरीके से बंद कराया।

 

जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने कहा कि भय मुक्त समाज की स्थापना प्रदेश में योगी सरकार के आने के बाद हुई आज आधी रात में भी महिलाएं भय मुक्त होकर के अपने कामों को निपटाती हैं। उनके घर वालों को अपने बहू बेटियों के बाहर जाने पर भी कोई आपत्ति इसलिए नहीं होती क्योंकि उन्हें पता है कि प्रदेश में अब योगी की सरकार है।

 

कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री सुनील तिवारी ने की । उक्त अवसर पर सुशील मिश्रा अर्चना शुक्ला कपिल मुनि आद उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.