सो रही मां और बेटी के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग

0 89

 

जौनपुर। तेजी बाजार थाना क्षेत्र के बारचौली गांव में नकाबपोश बदमाशों ने घर के सामने बरामदे में सो रही मां और बेटी के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। मां के सीने में गोली लगी। इसके बाद घाःअवस्था में सीएचसी लाया गया। यहां से जिला अस्पताल भेजा गया।

डाक्टरों ने बेहतर इलाज के वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर रेफर करदिया। नकाबपोश बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीमें बनाई गई हैं। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। वहीं घटना की सूचना पर एसपी जौनपुर डॉक्टर अजय पाल शममा मौकेपर पहुंचे और जानकारी ली। गया तेजी बाजार थाना क्षेत्र के बारचौली गांव में बीती रात करीब2:00 बजे घर के सामने बरामदे में सो रही मां और बेटी कोनकाबपोश बदमाशों ने गोली मारी। रेखा विश्वृकर्मा पत्नी फूलचंद्र विश्वकर्मा को दो गोलियां लगने की बात बताईजा रही है।

फिलहाल घायल अवस्था में महिला को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया। यहां के डॉक्टरों नेबेहतर इलाज के लिए वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया एसपी जौनपुर डॉक्टर अजय पाल शर्मा ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया है।

मामला जमीनी विवाद से जुड़ा बताया जा रहा। जिस तरह इस घटना को अंजाम दिया गया वह बड़ा ही साजिश लग रही है, क्योंकि घरके सामने सो रहीं मां और बेटी पर फायरिंग की गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.