राज दरबार ए फैमिली रेस्टोरेंट का हुआ भव्य उद्घाटन

महानगरो जैसी सुविधाए अब आपके शहर जौनपुर में - विनीत सेठ

0 187

पत्रकार -इशरत हुसैन

जौनपुर, राजमहल में राज दरबार फैमली रेस्टोरेंट का भव्य उद्घाटन शुक्रवार को गहना कोठी फर्म के अधिष्ठाता विनीत सेठ की माता विमला सेठ ने फीता काटकर किया। इससे पूर्व रेस्टोरेंट में पूजा पाठ सम्पन्न हुआ जिसमे गहना कोठी परिवार के सभी सदस्य सम्मिलित हुए।

 

इस मौके पर गहना कोठी फर्म के अधिष्ठाता विनीत सेठ ने बताया कि अब लोगों को महानगरों में जाने की आवश्यकता नहीं है यही जनपद जौनपुर में ही शुद्ध एक से एक वेज व्यंजन खाने की.सुविधा मिलेगी। इस रेस्टोरेंट में इंडियन व दक्षिण भारतीय नाश्ते व खाने की उत्तम व्यवस्था है। रेस्टोरेंट में लोगों की सुविधाओं को देखते हुए साथ में बैंक्वेट हाल, बर्थ डे पार्टी,

मीटिंग, सगाई समारोह, तिलकोत्सव आदि की सुविधा भी उपलब्ध है। विशाल सेठ ने बताया कि राज दरबार रेस्टोरेंट में विभिन्न प्रकार के लजीज व्यजनों को तैयार करने के लिये कुक के चयन व स्वच्छता पर खास ध्यान दिया गया है। सभी कुशल कुक व कर्मचारी दूसरे राज्यों से आए हुए हैं। यहां पर शुद्ध शाकाहारी खाने की उत्तम व्यवस्था है।

आए हुए सभी आगंतुओ का स्वागत विनीत सेठ, विशाल सेठ व विपिन सेठ ने किया आभार विवेक सेठ मोनू ने वक्त किया। इस अवसर पर हर्षित सेठ, आयुष सेठ, उज्जवल सेठ, हरि सेठ व समस्त गहना कोठी परिवार उपस्थित रहे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.