सरकार के बुलडोजर नीति से प्रदेश में धर्म के नाम पर नफरत का माहौल पैदा किया

0 390

 

जौनपुर।एआईएमआईएम प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर दलित- मुस्लिम समाज के साथ हो रहे अन्याय, भीड़ हत्त्या तथा बुलडोजर नीति के विरुद्ध जौनपुर कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाध्यक्ष इमरान बंटी के नेतृत्व मे प्रदर्शन कर महामहिम राष्ट्रपति जी के नाम पांच सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम मोहदया जी को सौंपा गया।

 

एआईएमआईएम कार्यकर्ताओं ने बैनर-तख्ती का प्रदर्शन करते हुए परिसर का चक्कर लगाया तथा जमकर नारेबाजी की।इस मौके पर जिलाध्यक्ष इमरान बंटी ने कहा कि प्रदेश में मॉब लिंचिंग की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। जनता सरकार के बुलडोजर नीति से भयभीत है।प्रदेश में धर्म के नाम पर नफरत का माहौल पैदा किया जा रहा है। भीड़ द्वारा हत्याएं हो रही हैं।

 

जिस पर अंकुश लगाने में राज्य सरकार पूरी तरह विफल साबित हो चुकी है। उन्होंने कहा कि आज पूरे उत्तर प्रदेश में धरना- प्रदर्शन कर महमाहिम राष्ट्रपति मोहदया के नाम ज्ञापन देकर एआईएमआईएम कार्यकर्ताओं ने मांग किया है कि माब् लिंचिंग की घटना को रोकने के लिए उचित कदम उठाया जाए तथा मुकदमे को फास्ट ट्रैक् कोर्ट मे चलाया जाए।

इस अवसर पर मुख्य रूप से लीगल सेल जिलाध्यक्ष उमा नाथ गौतम, महासचिव शाहनेयाज अहमद, मोहम्मद् शाहआलम, सभासद अतीक अहमद, मुस्ताक हाशमी, शहंशाह खां, कैश, कासिम,आशाद खान मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.