चेयरमैन के संज्ञान में आते ही फटे पानी पाइप हुए तत्काल सही, नगर में पानी सप्लाई चालू।

0 267

तामीर हसन शीबू 

 सभासद की लापरवाही से जनता रही कई घंटों एक एक बूंद पानी के लिए परेशान।

 

केराकत।

 

नगर पंचायत केराकत के मोहल्ला शेखजादा प्रथम में पानी की पाइप फटनें से केराकत नगर की जनता कई घंटे एक एक बूंद पानी के लिए भटकती रही। मोहर्रम को देखते हुए कुछ लोगों द्वारा सभासद महोदय से फटे पानी पाइप को बनवाने को कहा गया। लेकिन उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया गया। फिर हैरान व परेशान केराकत नगर वासियों ने इसकी सूचना चेयरमैन ज्योति कृष्णा के पति एवं चेयरमैन प्रतिनिधि कृष्णा जायसवाल उर्फ गोलू को दिया गया।

चेयरमैन प्रतिनिधि नें मोहर्रम को देखते हुए तत्काल इसकी सूचना जरिये फोन कार्यालय नगर पंचायत केराकत के लिपिक अजय कुमार निषाद को देते हुए कहा कि फटे हुए पानी पाइप को तत्काल बनवाया जाये। और बनवाकर नगर में तुरन्त बगैर देरी किए हुवे पानी चालू कराया जाये।

सूचना मिलते ही कार्यालय लिपिक अजय कुमार निषाद नें बगैर देरी किए। अपनें साथ मिस्त्री सच्चेलाल, रंजीत यादव, सुजीत यादव, विनोद यादव (मास्टर), मिश्रा यादव, वकील अंसारी मोहम्मद मुमताज, बाबा,मंगल, राहुल यादव, को अपने साथ लेकर नगर के मोहल्ला शेखजादा प्रथम में स्थित फटे हुए पानी पाइप को तत्काल बनवाया गया। चेयरमैन पति प्रतिनिधि कृष्णा जायसवाल उर्फ गोलू के आदेश पर लिपिक अजय कुमार निषाद की उपस्थिति में की गई घंटो मशक्कत के बाद बिगड़ा हुआ पानी पाइप को बनाया गया। बनवाने के बाद नगर में पानी चालू किया गया। नगर वासियों में पानी चालू होने से खुशी जाहिर की गई। चेयरमैन पति प्रतिनिधि कृष्णा जायसवाल उर्फ गोलू ने कहा कि केराकत नगर पंचायत की जनता को कभी भी कहीं भी और किसी भी वार्ड में कोई दिक्कत या समस्या होती है तो मुझे इसकी सूचना तत्काल दें मैं आपकी सेवा के लिए ही आपके आशिर्वाद से आपने ही केराकत नगर की कमान सौंपी है और चेयरमैन बनाकर मुझे ये दायित्व और अधिकार दिया है। मैं आपके सेवा के लिए आपके साथ हूॅं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.