बैंक ऑफ़ इंडिया पिहानी शाखा प्रबंधक पर गाली गलौज व धमकाने का आरोप

अखिलेश सिंह

0 42

हरदोई। कस्बा पिहानी के कटरा बाजार निजामपुर निवासी आशीष मिश्रा पुत्र बालक राम मिश्रा ने मुख्यमंत्री पोर्टल व पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जदौन से शिकायत की है कि बैंक आफ इंडिया शाखा पिहानी के प्रबंधक राजीव रंजन ने उसके साथ गाली गलौज अभद्र व्यवहार किया है। आशीष मिश्रा ने आरोप लगाया है कि वह कुछ दिन पूर्व बैंक आफ इंडिया शाखा पर अकाउंट पर बैलेंस पूछने गया था। इसी को लेकर शाखा प्रबंधक राजीव रंजन ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया। इसीपुर में भी बैंक ऑफ़ इंडिया में कई कारनामे हुए उच्च अधिकारियों से शिकायतें हुअई, पर यह बैंक बदनामी का चोला ओढ़ते ही चली गई।

कुछ माह पूर्व पिहानी के प्रतिष्ठित व्यक्ति बैंक ऑफ़ इंडिया पिहानी में लोन लेने गया ,बैंक के कर्मचारियों ने लाखों रुपए के डॉक्यूमेंट उस व्यक्ति से बनवा डालें, आठ माह बाद उसे परेशान कर यह कहकर लोन से मना कर दिया गया कि वह पात्र नहीं है। बैंक ऑफ़ इंडिया पिहानी का एकमात्र मूल मंत्र है कि लोगों को परेशान करना ।8 महीने तक उसे सहारा देते रहे अंत में उसे मना कर दिया।उसी व्यक्ति ने दूसरी बैंक में 15 दिनों के अंदर अपना लोन कर कर व्यापार शुरू कर दिया।

दूसरी तरफ बैंक आफ इंडिया के उच्च अधिकारी बैंक की छवि को साफ सुथरा करने में जुटे हुए हैं वहीं दूसरी ओर स्थानीय स्टाफ उसकी धवि को धूमिल कर रहा है। बैंकों के कंपटीशन व टेक्नोलॉजी के चलते बैंक आफ इंडिया सबसे पिछड़ी बैंक मानी जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.