लाखों रुपए खर्च करके लगवाई गई दर्जनभर आरो मशीन अपनी दुर्दशा पर बहा रही हैं आंसू

0 51

 

विवेक चौरसिया

मछली शहर, जौनपुर। मछली शहर नगर पंचायत के द्वारा लगवाए गए शुद्ध एवं शीतल पेयजल के लिए आरो मशीन की जमीनी हकीकत लाखों रुपए खर्च करके लगवाए गए दर्जन भर आरो मशीन अपनी दुर्दशा पर बहा रहे हैं आंसू।

आपको बता दें तहसील परिसर मछली शहर में नगर पंचायत द्वारा शीतल पेयजल के लिए लगाया गया आरोप कई वर्षों से खराब पड़ा है कई गर्मियां बीत गई लोग अपने गले की प्यास को बुझाने के लिए सरकार द्वारा दिए गए व्यवस्था के बावजूद ₹20 खर्च कर बोतल का पानी पीकर अपनी प्यास बुझा रहे हैं अधिवक्ताओं ने बताया कि हम लोगों ने कई बार नगर पंचायत को आरो मशीन के ठीक कराने के लिए आवाज उठाएं लेकिन नगर पंचायत के अध्यक्ष तक कानों में जूं तक नहीं रेंगता, की वह इस मशीन को ठीक करवा सके।

जबकि नगर पंचायत के अध्यक्ष संजय जायसवाल का यह दावा है कि पूरे नगर में शीतल पेयजल की व्यवस्था बेहतर तरीके से की गई है जब अमन की शान के संवाददाता विवेक चौरसिया ने अपने कमरे में कैद की तस्वीर जिसकी याद जमीनी हकीकत में देख सकते।

वही स्थानीय लोगों ने कहा कागजी कार्यवाही में कार्य दिखा कर संतुष्ट होते हैं संजय जयसवाल और नगर पंचायत जमीनी वादे खोखले साबित हो रहे हैं जबकि कहीं टोटी गायब है तो कहीं सिर्फ पाइप लगाकर छोड़ दिया गया। मछली शहर नगर में आरो वाटर तहसील परिसर, बस अड्डा, कोतवाली, सरकारी अस्पताल,चुंगी चौराहा यूनियन बैंक के सामने,नगर पंचायत,सराय मोहल्ला,

Leave A Reply

Your email address will not be published.