बदमाशों ने अधिवक्ता के भाई को मारी गोली: जिला अस्पताल रेफर, पुराने विवाद में मिल रही थी धमकी

0 339

दानिश इकबाल

 

शाहगंज, जौनपुर। शाहगंज नगर स्थित रोडवेज बस अड़डे के बगल में भीडृभाड़ वाले स्थान पर बुधवार रात बाइक सवार तीन की संख्या में बदमाशों ने अधिवक्ता के छोटे भाई को गोली मारकर फरार हो गए। गोली उसके दाहिने पैर में लगी है। शोर शराबा और फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर भगदड़ का माहौल हो गया। ज्यादातर दुकानों के शटर गिर गए। आसपास के लोगों ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां से चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जानकारी के अनुसार कौड़ियां के ठकठौलिया गांव निवासी अधिवक्ता भावेश यादव के भाई अभिषेक यादव उर्फ मुन्ना(27) पुत्र चिरई यादव बुधवार की शाम करीब साढ़े सात बजे रोडवेज के बगल होटल रायल पैराडाइज के सामने कुछ साथियों से बात कर रहे थे। इसी बीच एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने अभिषेक को लक्ष्य साथकर फायरिंग कर दिया।

गोली उसके दाहिने पैर मे घुटने के पास लगते के साथ मे खड़े लोगों और आसपास के दुकानदारों में भगदड़ मच गई।परिजन और आसपास के लोगों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

सूत्रों की मानें तो कुछ महीने पूर्व दादर पुल पर एक टैम्पो सेहुई दुर्घटना में अधिवक्ता के भाई ने अपने साथियों संग उसे पकड़ने में पुलिस की मदद की थी, जिसे लेकर उस दौरान कुछ विवाद भी हुआ था। अभी से अभिषेक को जान से मारने की धमकी मिल रही थी। फ़िलहाल घटना की खबर लगते ही भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ अस्पताल में जुटी रही। मौके पर क्षेत्राधिकारी अजित सिंह चौहान, प्रभारी निरीक्षक मनोज सिंह ठाकुर पुलिस बल के साथ डटे रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.