अब्दुल्ला हत्याकांड में परिजनों से मिले कांग्रेसी नेता

0 73

 

 

पूर्व विधायक नदीम जावेद ने प्रदेश सरकार पर उठाए सवालिया निशान

अनवर हुसैन

जौनपुर। जनपद के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के कयार गांव में बीते मंगलवार को अब्दुल्ला नाम के युवक की हत्या के बाद कांग्रेस पार्टी का डेलिगेशन गुरुवार को परिवार से मिलने पहुंचा. पूर्व सदर विधायक नदीम जावेद के नेतृत्व में डेलिगेशन मृतक के जनाजे में शामिल हुआ. इस दौरान उन्होंने कहा कि हत्या करने वाले अपराधियों को सत्ताधारी दल के नेताओं का आशीर्वाद प्राप्त है. मृतक की बहन ने रोते-रोते पूर्व सदर विधायक से प्रियंका गांधी से मिलवाने की गुहार लगाई.

जौनपुर सदर विधानसभा में मंगलवार को बदमाशों ने अब्दुल्ला को गोली मारने के बाद बेलचे से पिटाई कर हत्या कर दी गई थी. इस नृशंस हत्या का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की जानकारी होने पर कांग्रेस का एक डेलिगेशन गुरुवार को मृतक के परिजनों से मिलने कयार गांव पहुंचा. इस दौरान कांग्रेस के पूर्व विधायक नदीम जावेद मृतक के परिजनों से मिलने डेलिगेशन टीम के साथ पहुंचे.

उन्होंने कहा कि जिस तरह से यह घटना हुई ऐसा कभी देखा नहीं गया है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से बदमाश बेखौफ होकर घटना को अंजाम दे रहे हैं, पहले पिता की हत्या फिर बेटे की निर्मम हत्या और अब परिवार वालों को धमकी भी दी जा रही है. अभी भी आरोपी पुलिस के पकड़ में नहीं हैं. उनका आरोप है कि स्थानीय सत्ताधारी शीर्षस्थ उच्च पद पर बैठे नेताओं के इशारे पर बदमाशों को बचाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से आरोपी बेखबर घटना को अंजाम दे रहे हैं, ऐसा लगता है कि जिले में कानून नाम की चीज नहीं रह गई है.

 

*जनाजे में शामिल होने पहुंचा कांग्रेस पार्टी का डेलीगेशन,*

इस दौरान मृतक की बहन साजिया बानो ने रोते हुए कहा कि ‘प्रियंका दीदी हम लोग बेसहारा हो गए हैं. हमारी फरियाद सुनिए और नदीम भैया के साथ मेरे घर आइए और मुझे न्याय दिलाइए. इस दौरान वहां खड़े लोगों के भी आंखों में आंसू आ गए. पूरे परिवार ने नम आंखों से अब्दुल्ला को सुपुर्द-ए-खाक किया. इस दौरान मृतक की बहन ने प्रियंका गांधी से मिलने की गुहार लगाई. उन्होंने कहा कि बदमाशों ने पहले मेरे पिता को मारा और फिर दो दिन पूर्व मेरे भाई की भी निर्मम हत्या कर दी

Leave A Reply

Your email address will not be published.