मुठभेड़ में दो पशु तस्कर गिरफ्तार, दोनों को पैर में लगी पुलिस की गोली*

0 638

मोहम्मद आसिफ

जौनपुर शाहगंज खुटहन, खेतासराय और शाहगंज थाने की संयुक्त पुलिस टीम ने बुधवार रात हुई मुठभेड़ में दो पशु तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान दोनों पशु तस्करों के पैर में गोली लगी। पशु तस्करों के पास से दो देशी तमंचा, कारतूस, स्प्लेंडर बाइक और नकद रुपए बरामद हुए। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। पशु तस्करों के खिलाफ संबंधित धाराओं में विधिक कार्रवाई की जा रही है।
सीओ शाहगंज अजीत सिंह चौहान ने बताया कि बुधवार रात 12.20 बजे पट्टीनरेन्द्रपुर बाजार से एक स्प्लेंडर मोटर साइकिल काफी तेजी से जा रही थी। गश्त कर रही पुलिस टीम ने बाइक को रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवारों ने पुलिस पार्टी पर फायर झोंक कर भागने लगे। बदमाशों के भागने की सूचना वायरलेस पर गूंजी तो खुटहन, शाहगंज और सरपतहां की पुलिस टीमें तत्काल हरकत में आ गई।
पुलिस टीम ने मडैया नहर सुईथाखुर्द के पास तस्लीम उर्फ कांता पुत्र शाकिर अली निवासी ग्राम मडैया सुईथाखुर्द (खुटहन) और मेराज पुत्र लाल मोहम्मद उर्फ कल्लू निवासी लेदरही खेतासराय को घेर लिया। बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर किया तो जवाबी फायरिंग की गई। इस दौरान दोनों बदमाशों के दाहिने पैर में गोली लगी। पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर अस्पलात भेजा। उनके पास से दो देशी तमन्चा, कारतूस, बिना नम्बर की स्प्लेंडर बाइक और 1175 रुपए बरामद किए गए।
तस्लीम के खिलाफ खुटहन और सरपतहां थाने में दो मुकदमे दर्ज हैं। मेराज के खिलाफ प्रतापगढ़ जिले के देवसरा समेत खुटहन और सरपतहां थाने में मुकदमा दर्ज है। गिरफ्तारी करने वाली टीम में खुटहन थानाध्यक्ष दिव्यप्रकाश सिंह, शाहगंज थानाध्यक्ष रोहित कुमार मिश्रा और सरपतहां थानाध्यक्ष अरविंद सिंह पुलिस बल के साथ शामिल रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.