अयोध्या जा रहे जौनपुर के युवक की सड़क दुर्घटना में मौत

0 77

जौनपुर। केराकत क्षेत्र के सेनापुर गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब सड़क दुर्घटना में अपने पति का शव लेकर चीखती चिल्लाती पत्नी अपने घर पहुंची। चीख पुकार सुन आस पास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सड़क दुर्घटना की खबर सुन ग्रामीणों में शोक की लहर दौड़ पड़ी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें कि सेनापुर गांव निवासी प्रमोद प्रजापति पुत्र छेदी प्रजापति 28 वर्ष अपने पत्नी रेनू के साथ अयोध्या दर्शन के लिए शुक्रवार की सुबह घर से निकले। जब वह सेंवईनाला चौराहे पर पंहुचे तो गौराबादशाहपुर की तरफ से तेज गति से आ रहे बाइक सवार ने धक्का मार दिया जिसमें दम्पति सहित चार लोग घायल हो गये। सभी को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान प्रमोद प्रजापति की मौत हो गयी, जिसके बाद उसकी पत्नी शव लेकर घर चली आई। घर पंहुचते ही गांव में हड़कंप मच गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। परिजनों के अनुसार मृतक चार बहन और दो भाइयों में सबसे छोटा था और एक साल पूर्व ही हुई थी। शादी मृतक की पत्नी रेनू समेत परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। थाना प्रभारी जफराबाद जय प्रकाश यादव ने बताया कि उक्त मृतक के परिजन शव लेकर घर चले गये। केराकत पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.