दिनदहाड़े मामूली बात को लेकर दबंगों ने लाठियां से घर में घुसकर पीटा

0 234

जौनपुर। लाइन बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम चांदपुर में दिनदहाड़े मामूली बात को लेकर दबंगों ने लाठियां से घर में घुसकर पीट दिया है। घटना रविवार दिन के लगभग 1:30 की है कि संजू यादव उम्र लगभग 38 वर्ष पत्नी विजय कुमार यादव अपने घर के सामने खड़ी हुई थी। उसी समय मामूली सी बात को पर हुई कहा सुनी हुई कि पड़ोसी पट्टीदारों पर हमला कर दिया। दबंग ने महिला को सरेआम पीटने लगा।

दबंग के हमले से बचने के लिए महिला अपने घर में भाग गई। दबंग घर का दरवाजा तोड़कर घर में घुसा और उसपर जमकर लाठियां से प्रहार किया। बाद में लोगों के बीच बचाव पर महिला की जान बची। घटना के बारे में बताया गया है कि घायल महिला अपनी मां की सेवा करने के लिए वहां आकर रहने लगी जिससे उसके पाटीदार चाहते है कि वह यहां नहीं रहती तो उसके हिस्से की जमीन वह हड़प लेते। पीड़ित महिला का यह भी कथन है कि इसके पूर्व में भी लोगों ने उसके ऊपर हमला किया है।

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है। पुलिस ने घायल महिला को जिला चिकित्सालय भेज कर उसका उपचार एवं डॉक्टरी कराई है। गंभीर चोट लगने के कारण चिकित्सक ने घायल महिला संजू देवी को भर्ती कर लिया है। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। सूबे की योगी सरकार जहां महिलाओं की सुरक्षा के बड़े-बड़े दावे कर रही है वहीं इस वीडियो ने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.