बिलग्राम के जफरपुर में हुई क्षत्रिय महासभा की विस्तार बैठक

क्षत्रिय संगठित होकर समाज को मजबूत करें

0 70

 

अमर आंनद
हरदोई।विजयदशमी कार्यक्रम को सफल बनाने व क्षत्रिय महासभा हरदोई का विस्तार बढ़ाने को लेकर रविवार को बिलग्राम के जफरपुर में बैठक का आयोजन किया गया।जिसमें क्षत्रियों को एक होकर समाज को मजबूत करने जैसे तमाम बिंदुआ पर विचार विमर्श किया गया।

महासभा के जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह ने कहा वर्तमान समय में संगठन,संगठित होने के महती आवश्यकता है।पुरानी रूढियों को आज बदलने की जरूरत है। आप सभी पारिवारिक एक जुटता बनाए रखें।एक दूसरे का सहयोग कीजिए,किसी के उकसावे में आकर झगड़े विवाद में मत पड़ें।सभी लोगों को साथ लेकर चलना है।और खुद को मजबूत कीजिए समाज को मजबूत करिए,तो देश अपने आप मजबूत होगा।

महासभा के विस्तार व विजयदशमी कार्यक्रम को सफल बनाने के विषय में उन्होंने कहा क्षत्रिय महासभा प्रत्येक वर्ष विजयदशमी दशहरा कार्यक्रम बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाता है।जिसमें आप सभी से सहयोग की अपेक्षा है।साथ ही सभी क्षेत्रों से युवा संगठन से जुड़कर अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें। महासभा के महामंत्री राजेश सिंह युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष योगेन्द्र सिंह महामंत्री दीपू सिंह मनीष सिंह आदि ने अपने अपने विचार व्यक्त किए।

कार्यक्रम का आयोजन प्रधान धर्मेंद्र सिंह व कौशलेंद्र सिंह राष्ट्वर ने किया संचालन कोषाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने किया।इस मौके पर प्रवीन कुमार सिंह, राम राज सिंह आदि मौजूद रहे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.